उत्तराखंड - दोस्तों के साथ नहाने गए किशोर की डूबकर मौत, घर में कोहराम

 
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट ) पिथौरागढ़ जिले से दुखद कबर सामने आई है।  बेरीनाग में कालीताल में नहाते समय एक छात्र की डूबकर मौत हो गई ।

 

 जानकारी के मुताबिक राहुल चन्याल पुत्र भगत राम शनिवार को अपने दो साथियों करण और रोहित के साथ बेरीनाग तहसील मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर कालीताल नहाने गया था। तीनों दोपहर को करीब 12 बजे कालीताल में नहा रहे थे। तभी अचानक नहाने के दौरान राहुल डूबने लगा साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

 

वहीं रोहित और करण के शोर शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों भी मौके पर पहुंचे गए उन्होंने तत्काल 112 पर फोन किया। जानकारी मिलते ही बेरीनाग पुलिस कालीताल पहुंची और ग्रामीणों की मदद से राहुल को ताल से निकाला। इसके बाद पुलिस राहुल को लेकर सीएचसी बेरीनाग पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

बताया जा रहा है कि राहुल जीआईसी बेड़ीनाग में कक्षा 11वीं का छात्र था। राहुल के पिता भगत राम की तीन साल पहले और मां की नौ महीने पहले मौत हो चुकी है।चार भाई और एक बहन का लालन पालन इस समय उसके चाचा मोहन राम कर रहे हैं। मृतक राहुल भाई ,बहनों में तीसरे नंबर का था।