पिथौरागढ़ उपचुनाव | मतदाताओं को लुभाने के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ उप चुनाव 24 नवंबर को होना है। चुनाव के लिए BJP और कांग्रेस ने कमर कस ली है। आपको बता दें कि BJP ने पिथौरागढ़ उपचुनाव में दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत को मैदान में उतारा है तो कांग्रेस की तरफ से अंजू लुंठी लड़ रही है।
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्टपिथौरागढ़ उप चुनाव 24 नवंबर को होना है। चुनाव के लिए BJP और कांग्रेस ने कमर कस ली है। आपको बता दें कि BJP ने पिथौरागढ़ उपचुनाव में दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत को मैदान में उतारा है तो कांग्रेस की तरफ से अंजू लुंठी लड़ रही है।

चुनाव तारीख करीब आते ही दोनों दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक दल पूरा जोर लगा रहे हैं। मयूख महर के चुनाव में न लड़ने के फैसले के बाद कांग्रस की तरफ से चुनाव में उतरी अंजू लुंठी के समर्थन में कांग्रस से प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पिथौरागढ़ में डेरा डाले हुए हैं तो चुनाव में जीत की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही भाजपा प्रत्याशी चंद्रा पंत के समर्थन में विधानसभा प्रभारी राज्यमंत्री, सांसद और प्रदेश महामंत्री, विधायक स्वयं चुनाव प्रचार में जुट चुके हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost