मयूख महर नही हुए राजी, पिथौरागढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने इन्हें बनाया उम्मीदवार

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ में उप चुनाव के लिए उम्मीदवार के चयन को लेकर फंसी कांग्रेस ने अब अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। दरअसल, कांग्रेस पहले मयूख महर को मैदान में उतारना चाहती थी लेकिन मयूख महर अंत तक चुनाव लड़ने के लिए राजी नही हुए। अब कांग्रेस ने अंजू लुंठी को अपना उम्मीदवार
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ में उप चुनाव के लिए उम्मीदवार के चयन को लेकर फंसी कांग्रेस ने अब अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। दरअसल, कांग्रेस पहले मयूख महर को मैदान में उतारना चाहती थी लेकिन मयूख महर अंत तक चुनाव लड़ने के लिए राजी नही हुए। अब कांग्रेस ने अंजू लुंठी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

नाम चयन को लेकर सोमवार देर रात बैठक होती रही। पूर्व सीएम हरीश रावत से भी सलाह ली गई। इसके बाद आज अंजू का नाम तय किया गया। अंजू लुंठी बुधवार को नामांकन करेंगी। अंजू लुंठी को उम्मीदवार बनाने के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर जीतन हासिल करेंगे।

आपको बता दें कि भाजपा ने पिथौरागढ़ उपचुनाव में उत्तराखंड के पूर्व वित्तमंत्री स्व. प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत भाजपा से उम्मीदवार बनाया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost