बादल फटा तो लोगों की जान बचाने उफनते नाले में उतरे कांग्रेस विधायक, देखिए वीडियो

मुनस्यारी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखण्ड के मुनस्यारी में बादल फटने के बाद जब कई लोग मुसीबत में फंस गए तो धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने खुद बचाव अभियान की कमान संभाली और बचाव दल के साथ उफनते नाले में उतरकर लोगों को मुसीबत से बाहर निकाला। स्थानीय लोगों को उफनते नाले को पार करवाने
 

मुनस्यारी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखण्ड के मुनस्यारी में बादल फटने के बाद जब कई लोग मुसीबत में फंस गए तो धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने खुद बचाव अभियान की कमान संभाली और बचाव दल के साथ उफनते नाले में उतरकर लोगों को मुसीबत से बाहर निकाला।

स्थानीय लोगों को उफनते नाले को पार करवाने का हरीश धामी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमं देखा जा सकता है कि विधयक धामी उफनते नाले  में रस्सी के सहारे बचाव दल के साथ फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने में मदद कर रहे हैं। ये वीडियो मुनस्यारी के रातिगाड़ नाले का बताया जा रहा है।

नीचे देखिए वीडियो-

allowfullscreen

कांग्रेस से विधायक धामी ने नदी के आर-पार बंधी रस्सी को कसकर पकड़ा और लोगों को बचाव दल और स्थानीय लोगों की मदद से सहारा देकर उफनते नाले को पार कराया। रातिगाड़ नाला कुछ ही दूरी पर रामगंगा जैसी बड़ी नदी में मिल जाता है। ऐसे में यहां पर जरा सी चूक लोगों की जान पर भारी पड़ सकती थी। कई लोग नाला पार करने के दौरान पिसल भी गए लेकिन आखिरकार सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost