इस कांग्रेस विधायक ने दी मुख्यमंत्री के सामने आत्मदाह की धमकी

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) मुन्सयारी एसओ पर अभद्रता कता आरोप लगाते हुए धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यक्रम में उनके सामने आत्मदाह की धमकी दी है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत शनिवार को पिथौरागढ़ में आईसीयू का उदघाटन करने आ रहे है। विधायक धामी का कहना है कि
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) मुन्सयारी एसओ पर अभद्रता कता आरोप लगाते हुए धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यक्रम में उनके सामने आत्मदाह की धमकी दी है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत शनिवार को पिथौरागढ़ में आईसीयू का उदघाटन करने आ रहे है।

विधायक धामी का कहना है कि मदकोट में गोरी नदी किनारे सिंचाई विभाग द्वारा तटबध बनाए जा रहे है। इस कार्य के लिए नदी से खनन सामग्री के लिए रॉयल्टी जमा की गई है। इसके बाद भी विभाग का कार्य कर रहे वाहनों और मशीनों को सीज किया जा रहा है। धामी का ये भी आरोप है कि नदियों में हो रहे अवैध खनन में भाजपाई लिप्त हैं और इन्हें पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है।

उन्होंने बताया की इसको लेकर जब उन्होंने मदकोट पुलिस चौकी इंचार्ज और मुनस्यारी एसओ से बात की तो उन्होंने उनके साथ अभद्रता की। विधायक का दावा है कि इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने पर कोई जवाब नहीं मिला। धामी का कहना है कि वह शनिवार को पिथौरागढ़ दौरे पर आ रहे सीएम को अवैध खनन से संबंधित शिकायत करेंगे। अगर सीएम ने उनकी बात नहीं सुनी या फिर कोई कार्रवाई नहीं की तो वह सीएम के सामने आत्मदाह करेंगे।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)