पिथौरागढ़ में दिनदहाड़े घर में घुसा गुलदार, देखिए वीडियो

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट)बेरीनाग के नया बजार में आज सुबह दिनदहाड़े एक घर में गुलदार घुस जाने से हड़कंप मच गया। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई।गुलदार को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इससे वन विभाग को गुलदार का रेस्क्यू करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट)बेरीनाग के नया बजार में आज सुबह दिनदहाड़े एक घर में गुलदार घुस जाने से हड़कंप मच गया। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई।गुलदार को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इससे वन विभाग को गुलदार का रेस्क्यू करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 10 बजे मनमोहन मेहता के मकान की गैलरी में गुलदार देखा गया। मनमोहन मेहता की मां शीला मेहता ने कुत्ता समझ उसे लाठी से भगाने की कोशिश की तो गुलदार गुर्राने लगा। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को देख गुलदार अंदर की ओर चला गया। उसने एक युवक पर भी हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल लोगों को वहां से हटाया।

घटना की सूचना मिलते ही वन क्षेत्राधिकारी जेसी जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जोशी ने बताया कि विभाग के पास पिंजरे के अलावा पकड़ने के लिए कोई आधुनिक उपकरण नहीं है।घर में घुसे गुलदार को पकड़ने के लिए अल्मोड़ा से टीम पहुंच गई है। टीम ने गुलदार का रेस्क्यू शुरू किया है।

Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost