उत्तराखंड | पुलिस की तैनाती के बावजूद भीड़ ने युवक के घर में लगाई आग, धारा 144 लागू

धारचूला (उत्तराखंड पोस्ट) अश्लील क्लीपिंग बनाकर एक महिला के पति को भेजने के आरोपी युवक के घर को लोगों ने पुलिस की तैनाती के बावजूद जला दिया। घटना के समय घर में सो रहे परिवार के दो सदस्यों ने भागकर जान बचाई। इसके बाद पुलिस ने धारचूला में धारा 144 लागू कर दी। बृहस्पतिवार को
 

धारचूला (उत्तराखंड पोस्ट) अश्लील क्लीपिंग बनाकर एक महिला के पति को भेजने के आरोपी युवक के घर को लोगों ने पुलिस की तैनाती के बावजूद जला दिया। घटना के समय घर में सो रहे परिवार के दो सदस्यों ने भागकर जान बचाई। इसके बाद पुलिस ने धारचूला में धारा 144 लागू कर दी।

बृहस्पतिवार को धारचूला बाजार पूरी तरह से बंद रहा और महिलाओं सहित विभिन्न संगठनों ने आरोपी युवक को कड़ी सजा देने की मांग करते हुए जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी और एसपी ने थाना में आयोजित बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर देहरादून भेज दिया है।

बुधवार की शाम आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ और सामान को आग के हवाले करने के बाद भी भीड़ का आक्रोश कम नहीं हुआ। पुलिस प्रशासन ने धारचूला के हालात को देखते हुए विभिन्न रूटों पर यातायात बंद कर दिया। केवल अति महत्वपूर्ण सेवा की गाड़ियों को ही नगर में आने दिया गया।

Demo Picture

जानकारी के मुताबिक देहरादून में एक विवाहिता ने धारचूला निवासी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया था कि युवक ने उसके अश्लील फोटो लिए थे, जिसके बल पर वह उसे डराकर बार बार संबंध बनाता रहा। एक साल पूर्व उसकी शादी विदेश में नौकरी करने वाले युवक से हुई। इससे नाराज युवक ने कुछ दिन पूर्व उसके पति को अश्लील फोटो भेज दिए। इस पर पति ने उसे घर से बाहर कर दिया। विवाहिता की शिकायत पर देहरादून में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/