पिथौरागढ़ | आकाशीय बिजली गिरने से मंदिर जा रहे छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) शिवरात्रि के अवसर पर दोस्तों के साथ पूजा करने मंदिर गए 11वीं कक्षा के छात्र सुमित की बिजली गिरने से मौत हो गई।हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बुंगाछीना के धुरौली गांव निवासी 16 वर्षीय सुमित सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह जिला मुख्यालय के पंडा
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) शिवरात्रि के अवसर पर दोस्तों के साथ पूजा करने मंदिर गए 11वीं कक्षा के छात्र सुमित की बिजली गिरने से मौत हो गई।हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बुंगाछीना के धुरौली गांव निवासी 16 वर्षीय सुमित सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह जिला मुख्यालय के पंडा क्षेत्र में परिजनों के साथ रहता था। शुक्रवार को शिवरात्रि पर्व पर राजेंद्र सिंह का पुत्र सुमित अपने दोस्तों के साथ असुरचूला मंदिर गया था। इसी बीच करीब दो बजे बिजली की चपेट में आने से वह बेहोश हो गया।

इससे साथियों में अफरातफरी मच गई। सुमित के साथी उसे लेकर सड़क तक पहुंचे। वहां से आपातकालीन 108 सेवा को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस सुमित को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सुमित मानस एकेडमी में कक्षा 11वीं का छात्र बताया जा रहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost