पहाड़ों पर शुरु हुई बर्फबारी, निचले इलाकों में ठंडक बढ़ी

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का दौर एक बार फिर से शुरु हो गया है। चमोली जनपद बदरीनाथ और हेमकुंड साहिब में बर्फबारी शुरू हो गई है। वहीं, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जनपद के पहाड़ी इलाकों में भी आंशिक बर्फबारी हुई। पहाड़ों में बर्फबारी से निचले इलाकों में ठंड बढ़ गयी है। मौसम विभाग के
 

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का दौर एक बार फिर से शुरु हो गया है। चमोली जनपद बदरीनाथ और हेमकुंड साहिब में बर्फबारी शुरू हो गई है। वहीं, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जनपद के पहाड़ी इलाकों में भी आंशिक बर्फबारी हुई। पहाड़ों में बर्फबारी से निचले इलाकों में ठंड बढ़ गयी है।

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के साथ ही साइक्लोनिक सर्कुलेशन के चलते मौसम ने करवट बदली है। इस मर्तबा सिस्टम मजबूत है और राज्य में जोरदार वर्षा और बर्फबारी की संभावना बनी है।

खासकर उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, टिहरी, देहरादून और हरिद्वार जिलों में शाम अथवा शाम से अगले 24 घंटे कहीं-कहीं भारी वर्षा और तीन हजार मीटर से अधिक ऊंचाई पर भारी बर्फबारी हो सकती है। हरिद्वार, पौड़ी और ऊधमसिंहनगर जनपदों में मूसलाधार बारिश व ओलावृष्टि के आसार हैं। 27 जनवरी को भी वर्षा और बर्फबारी की संभावना है।