उत्तराखंड | अनियंत्रित होकर खाई में गिरा टिप्पर, चालक की मौत, तीन घायल

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) धारचूला से एक हादसे की खबर मिली है जिसके मुताबिक शनिवार को कंज्योति पुल के पास शनिवार को एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में गंभीर रूप से चालक ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि आठ माह के बच्चे सहित तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) धारचूला से एक हादसे की खबर मिली है जिसके मुताबिक शनिवार को कंज्योति पुल के पास शनिवार को एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में गंभीर रूप से चालक ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि आठ माह के बच्चे सहित तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया कि तीनों नेपाल के बाजुरा के रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक तवाघाट-सोबला सड़क पर कंज्योति और भैंती पुल के बीच में टिप्पर अनियंत्रित होकर धौली नदी के किनारे गिर गया। हादसे में मुनस्यारी निवासी टिप्पर चालक भवान सिंह (39 वर्ष) पुत्र गुमान सिंह, नेपाल के बाजुरा निवासी ध्रुव बिष्ट (26 वर्ष), पत्नी कविता देवी (23 वर्ष) और पुत्र अर्जुन बिष्ट (आठ माह) घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही आईटीबीपी की 36वीं वाहिनी के जवान चारों घायलों को खाई से निकालकर अपने वाहन से संयुक्त अस्पताल धारचूला ले गए। गंभीर घायल चालक भवान सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, अन्य घायलों को संयुक्त अस्पताल धारचूला में भर्ती किया गया है।

बताया गया कि सड़क दुर्घटना पर घायल नेपाली ध्रुव बिष्ट और उसकी पत्नी कविता सेला के लिए बन रही सड़क पर मजदूरी करते हैं। आठ माह के बच्चे की तबियत खराब होने पर चेकअप के लिए शुक्रवार को धारचूला आए थे। शनिवार को टिप्पर से वापस जाते समय हुई दुर्घटना में घायल हो गए।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost