उत्तराखंड | मौसम ने लिया विकराल रूप, स्कूल की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत, 4 जिलों के लिए अलर्ट

उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट) मौसम विभाग की चेतावनी के बाद उत्तराखंड में मौसम ने करवट बदली है। शाम होते-होते अचानक गढ़वाल और कुमाऊं क्षेत्र में आंधी-तूफान और बारिश ने दस्तक दी है। इस बीच एक बड़े हादसे की खबर मिली है जिसमें दो लोगों की मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर
 

उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट) मौसम विभाग की चेतावनी के बाद उत्तराखंड में मौसम ने करवट बदली है। शाम होते-होते अचानक गढ़वाल और कुमाऊं क्षेत्र में आंधी-तूफान और बारिश ने दस्तक दी है। इस बीच एक बड़े हादसे की खबर मिली है जिसमें दो लोगों की मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में तेज बारिश के बाद केपीसी स्कूल की दीवार गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया है। वहीं सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है।

बता दें कि मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार प्रदेश के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ के कुछ हिस्सों में अगले 12 घंटों के दौरान ओले गिर सकते है। इसके अलावा कुछ इलाकों में बिजली गिरने की आशंका भी है। वहीं, मैदानी क्षेत्रों में 50 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चल सकती है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                              

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost