6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मुख्यमंत्री ने की सावधानी बरतने की अपील

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखंड में शुरु हुआ बारिश का सिलसिला फिलहाल थमने की उम्मीद नहीं है। मंगलवार को भी राज्य के अधिकतर हिस्सों में इद्रदेव के मेहरबान रहने की उम्मीद है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं) वहीं साथ ही मौसम विभाग ने राज्य
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरोउत्तराखंड में शुरु हुआ बारिश का सिलसिला फिलहाल थमने की उम्मीद नहीं है। मंगलवार को भी राज्य के अधिकतर हिस्सों में इद्रदेव के मेहरबान रहने की उम्मीद है।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

वहीं साथ ही मौसम विभाग ने राज्य के 6 जिलों में मंगलवार को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में राजधानी देहरादून के साथ ही चमोली, रुद्रप्रयाग, नैनीताल, पिथौरागढ़ औऱ हरिद्वार शामिल हैं। ऐसे में इन जिलों के लोगों से खासतौर पर सतर्क रहने को कहा गया है.

वहीं मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सभी से सावधानी बरतने की अपील की है। रावत ने कहा कि मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में प्रदेश के देहरादून हरिद्वार चमोली रुद्रप्रयाग नैनीताल पिथौरागढ़ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. आप सभी से निवेदन है कि ज़रूरी सावधानी बरतें और किसी भी समस्या की जानकारी आपका प्रबंधन हेल्प्लायन पर साझा करें।

उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)