उत्तराखंड | नशे में धुत ट्रक चालक ने कार को मारी टक्कर, प्रधानाचार्य की मौत

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) गंगोलीहाट-बेरीनाग मोटर मार्ग पर एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार प्रधानाचार्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को राजकीय इंटर कालेज खिरमांडे के प्रधानाचार्य तेज सिंह मेहरा (57) अपनी कार से दशाईथल से
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) गंगोलीहाट-बेरीनाग मोटर मार्ग पर एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार प्रधानाचार्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को राजकीय इंटर कालेज खिरमांडे के प्रधानाचार्य तेज सिंह मेहरा (57) अपनी कार से दशाईथल से गंगोलीहाट अपने घऱ की ओर आ रहे थे। तभी गोलीहाट राजकीय इंटर कालेज के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर उनकी कार को टक्कर मार दी हादसे में प्रधानाचार्य तेज सिंह मेहरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे शिक्षक लक्ष्मण सिंह रावत घायल हो गए वही ट्रक में सवार दो लोग भी घायल हो गए।

हादसे की खबर सुनते ही मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया ।मेडिकल में ट्रक चालक के नशे में होने की पुष्टि हुई है।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रधानाचार्य के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेज दिया है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/