उत्तराखंड | इंजीनियरिंग की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ में इंजीनियरिंग कॉलेज की एक छात्रा का फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा 21 वर्षीय रजनी मूल रूप से बागेश्वर की रहने वाली थी ।रजनी पिथौरागढ़ में इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ में इंजीनियरिंग कॉलेज की एक छात्रा का फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के मुताबिक छात्रा 21 वर्षीय रजनी मूल रूप से बागेश्वर की रहने वाली थी ।रजनी पिथौरागढ़ में इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक थर्ड इयर की छात्रा थी।कहा जा रहा है कि वह वह पौंण रोड में स्थित एक मकान में किराए में रहती थी। छात्रा का फोन दो दिन से बंद आने से परिजन का संपर्क नहीं हो पा रहा था।

परिजनों ने उसके दोस्तों को फोन किया। जब साथी मकान में गए तो उसका कमरा भीतर से बंद था।दोस्तों के अन्दर झांकने पर  देखने पर रजनी पंखे से लटकी हुई थी। दोस्तों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी।मौके पर पंहुचकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा।बृहस्पतिवार को बागेश्वर से छात्रा के परिजन पिथौरागढ़ पहुंचे। 

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost