उत्तराखंड | मौसम विभाग का अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में बुधवार तड़के हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया और लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली।मौसम विभाग अगले तीन दिन प्रदेश भर में बारिश की संभावना जताई है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 1 जुलाई को चंपावत, चमोली,उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, नैनीताल, बागेश्वर ,अल्मोड़ा, रुद्रप्रयाग, पौड़ी और
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में बुधवार तड़के हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया और लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली।मौसम विभाग अगले तीन दिन प्रदेश भर में बारिश की संभावना जताई है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 1 जुलाई को चंपावत, चमोली,उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, नैनीताल, बागेश्वर ,अल्मोड़ा, रुद्रप्रयाग, पौड़ी और देहरादून में अनेक जगह गरज के साथ बारिश हो सकती है।

वही 2 जुलाई को कुमाऊं और गढ़वाल मंडल के जिलों में कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना है जबकि 3 जुलाई को प्रदेश भर में बारिश की संभावना जताई है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand