अलर्ट | मौसम विभाग ने दी चेतावनी, अगले 24 घंटे इन 7 जिलों के लिए भारी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देवभूमी उत्तराखंड में मौसम लगातार करवट बदल रहा है। चार जिलों में बारिश ने ऐसी तबाही मचाई है कि हर कोई हैरान है। शुक्रवार को उत्तरकाशी, पौड़़ी, टिहरी और नैनीताल जिलों में तो बादल फटने के साथ भारी नुकसान हुआ। साथ ही चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर औऍर पिथौरागढ़ में बारिश की वजह से जगह
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देवभूमी उत्तराखंड में मौसम लगातार करवट बदल रहा है। चार जिलों में बारिश ने ऐसी तबाही मचाई है कि हर कोई हैरान है। शुक्रवार को उत्तरकाशी, पौड़़ी, टिहरी और नैनीताल जिलों में तो बादल फटने के साथ भारी नुकसान हुआ। साथ ही चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर औऍर पिथौरागढ़ में बारिश की वजह से जगह जगह तबाही मची है।

इस बीच़ मौसम विभाग ने एक बार फिर से चेतावनी जारी कर दी है। मौसम विभाग ने इस बार 7 जिलों को चेतावनी दी है। इन सात जिलों में 70 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी और तूफान आने की पूरी संभावनाएं नजर आ रही हैं। मौसम विभाग का कहना है कि चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पिथौरागढ़, नैनीताल, उत्तरकाशी और पौड़ी में मौसम अभी सख्त तेवर दिखाएगा।

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों के भीतर कहीं ओलावृष्टि होगी तो कहीं 70 से 80 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से आंधी आएगी। इसके साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि 5 जून से 10 जून तक झमाझम बारिश होगी।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)