उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, मौसम विभाग ने बताया इन जिलों में होगी बारिश

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम ने फिर करवट बदली है। शुक्रवार सुबह प्रदेश के गढ़वाल मंडल के चमोली, टिहरी, उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग जिले में सुबह से ही मौसम खराब है। वहीं, बदरीनाथ हाईवे गुरुवार शाम के बाद से अभी तक बंद है। वहीं, कुमाऊं में पिथौरागढ़, पंतनगर, रुद्रपुर, सितारगंज, काशीपुर, रामनगर और नैनीताल में
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम ने फिर करवट बदली है। शुक्रवार सुबह प्रदेश के गढ़वाल मंडल के चमोली, टिहरी, उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग जिले में सुबह से ही मौसम खराब है। वहीं, बदरीनाथ हाईवे गुरुवार शाम के बाद से अभी तक बंद है।

वहीं, कुमाऊं में पिथौरागढ़, पंतनगर, रुद्रपुर, सितारगंज, काशीपुर, रामनगर और नैनीताल में हल्की धूप खिली है। राजधानी देहरादून समेत मैदानी इलाकों में भी हल्की धूप होने से राहत है।

बदरीनाथ हाईवे पर ऑल वेदर रोड की कटिंग के दौरान गुरुवार शाम को नंदप्रयाग के पास भारी भूस्खलन होने से 50 मीटर हाईवे ध्वस्त हो गया है। साथ ही मलबे से तीन मकान जमींदोज हो गए और तीन वाहन दब गए हैं।

इस दौरान हाईवे के पास खड़े लोगों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। भूस्खलन से कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन कई गांवों की आवाजाही बंद हो गई है। वहीं एनएच के नीचे नंदप्रयाग-देवखाल मार्ग भी मलबे से बंद हो गया। लोक निर्माण विभाग की टीम रास्ते को सुचारू करने में लगी है। इस बीच मौसम विभाग ने बड़ी जानकारी देते हुए चमोली, उत्तरकाशी और पिथौरागढ़ में बारिश की संभावना जताई है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost