PM मोदी ने उत्तराखंड के गायक जुबिन नौटियाल का वीडियो शेयर कर कहा धन्यवाद, जानिए वजह

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस के खिलाफ लङाई में एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए आज पूरा देश रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों में लाईट बंद कर दीया जलाएगा। इस दौरान PM मोदी ने ट्वीट करते हुए बॉलिवुड के जाने माने गायक और उत्तराखंड के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस के खिलाफ लङाई में एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए आज पूरा देश रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों में लाईट बंद कर दीया जलाएगा।

इस दौरान PM मोदी ने ट्वीट करते हुए बॉलिवुड के जाने माने गायक और उत्तराखंड के जुबिन नौटियाल को धन्यवाद बोला है। दरअसल, जुबिन नौटियाल ने एक वीडियो संदेश ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया जलाएंगे। इसके अलावा उन्होंने लोगों से भी यह काम करने को कहा था।

बता दें कि कोरोना संकट के चलते देश में 21 दिनों तक लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को वीडियो संदेश दिया था। प्रधानमंत्री ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की जरूरत है। इसके लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की, इसका मकसद एकजुटता का संदेश देने से है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost