उत्तराखण्ड के एक और लाल को मिली देश में बड़ी जिम्मेदारी

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखण्ड के एक और लाल को देश में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रदीप सिंह खरोला को सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया का नया चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक (सीएमडी) नियुक्त किया गया है। एयर इंडिया के सीएमडी बने प्रदीप खरोला देहरादून के रहने वाले हैं। उन्होंने कुछ
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तराखण्ड के एक और लाल को देश में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रदीप सिंह खरोला को सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया का नया चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक (सीएमडी) नियुक्त किया गया है।

एयर इंडिया के सीएमडी बने प्रदीप खरोला देहरादून के रहने वाले हैं। उन्होंने कुछ सालों तक कैंब्रियन हॉल स्कूल से पढ़ाई की। एयर इंडिया के सीएमडी बने प्रदीप खरोला का जन्म 1961 में देहरादून में हुआ। उनके पिता बीबीएस खरोला आर्मी से ऑर्नरी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से रिटायर हुए। कैंब्रियन हॉल स्कूल से कुछ सालों तक पढ़ाई करने के बाद प्रदीप खरोला ने हायर सेकेंडरी महू से की। वर्ष 1977 में इंदौर से बीटेक में प्रवेश लिया। बीटेक करने के बाद दिल्ली से एमटेक किया। इसी दौरान उनका अखिल भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयन हुआ। मौजूदा समय में वह बैंगलुरू रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक थे।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)