हरक ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी, विस सत्र कल बुलाने की मांग

कांग्रेस के बागी विधायकों ने उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. केके पॉल को चिट्ठी लिखकर उत्तराकंड विधानसभा का सत्र 22 मार्च को बुलाने की मांग की है। साथ ही मांग की है कि वे 22 मार्च को ही हरीश रावत सरकार को बहुमत साबित करने के लिए कहें। हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड पोस्ट से बात
 

कांग्रेस के बागी विधायकों ने उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. केके पॉल को चिट्ठी लिखकर उत्तराकंड विधानसभा का सत्र 22 मार्च को बुलाने की मांग की है। साथ ही मांग की है कि वे 22 मार्च को ही हरीश रावत सरकार को बहुमत साबित करने के लिए कहें। हरक सिंह रावत ने  उत्तराखंड पोस्ट से बात करते हुए कहा कि हमने राज्यपाल को पत्र लिखा है और 22 मार्च को सत्र बुलाने की मांग की है। रावत का कहना है कि होली के बाद प्रदेश के दूर-दराज के क्षेत्रों से विधायकों को देहदारून पहुंचने में दिकक्त होती इसलिए हमने राज्यपाल से मांग की है सत्र 22 मार्च को बुलाया जाए।

वहीं हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री हरीश रावत पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपनी सरकार बचाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस के 9 बागी विधायकों की बगावत के बाद राज्यपाल ने हरीश रावत सरकार को 28 मार्चतक सदन में बहुमत साबित करने को कहा है।