उत्तराखंड से दुखद खबर -  छह साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, परिवार में कोहराम

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार में छह साल के बच्चे की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बच्चे का शव पास की ही एक झुग्गी झोपड़ी में पॉलीथिन के बैग में पड़ा मिला।

 

मिली जानकारी के मुताबिक चमगादड़ टापू बस्ती हरिद्वार निवासी पेशे से ई-रिक्शा चालक राजेश का छह साल का बेटा अजीत बीते शुक्रवार को मोमबत्ती लेने के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। राजेश ने अपने परिवार के साथ बच्चे की आसपास तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद से पुलिस और स्वजन बालक की तलाश में जुटे थे तभी राजेश की झोपड़ी से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक झुग्गी झोपड़ी में बच्चे का शव पॉलीथिन के बैग में पड़ा मिला।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया। बच्चे के गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ मिला। उसकी आंख और जबड़े के साथ ही एक हाथ को चूहों ने कुतर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। अजीत अपने घर में दूसरे नंबर का था। उससे बड़ी एक बहन है और एक तीन माह का छोटा भाई है।

 

एसएसपी ने पुलिस और सीआईयू की टीम को मामले के खुलासे के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के राज से पर्दा उठा दिया जाएगा।