उत्तराखंड से दुखद खबर - नदी में डूबी दो बहनें , एक बहन की मौत, परिवार में कोहराम

अल्मोड़ा जिले से दुखद खबर सामने आई है। रानीखेत में स्थित विकासखंड के सुदूर ऊणी गांव में दो बहने कुंजगढ़ नदी में डूब गईं। इनमें से एक ने दम तोड़ दिया। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा जिले से दुखद खबर सामने आई है। रानीखेत में स्थित विकासखंड के सुदूर ऊणी गांव में दो बहने कुंजगढ़ नदी में डूब गईं। इनमें से एक ने दम तोड़ दिया। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

ऊणी के ग्राम प्रधान जीवन बुधानी के अनुसार गांव के दो भाई महेंद्र सिंह बिष्ट व कमल सिंह बिष्ट दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। चार दिन पहले कमल सिंह का परिवार धार्मिक अनुष्ठान के लिए गांव पहुंचा था। महेंद्र सिंह की 12 वर्षीय पुत्री माहिरा मोहिनी देवी के साथ अन्य महिलाओं के साथ कुंजगढ़ नदी के तट पर गई थी। माहिरा व हमउम्र चचेरी बहन भाविका भी चली गई।

 

दोनों बालिकाएं नदी किनारे खेलने लगी। अचानक ही दोनों पानी के बीच में पहुंच गई जहां से दोनों डूबने लगीं। उनकी चीख सुन कपड़े धो रहीं महिलाएं आनन-फानन में नदी में कूदी । बमुश्किल माहिरा व भाविका को नदी से बाहर निकाला। ग्रामीण उन्हें लेकर नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मगर माहिरा दम तोड़ चुकी थी। भाविका की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद माहिरा के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।