उत्तराखंड से बड़ी खबर - यहां सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां-बेटी और बेटा गिरफ्तार, दामाद फरार

हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने देव ग्रीन कॉलोनी में एक मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी कर एक महिला और उसके बेटे, बेटी को गिरफ्तार किया है। 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने देव ग्रीन कॉलोनी में एक मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी कर एक महिला और उसके बेटे, बेटी को गिरफ्तार किया है। 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक अन्य नाबालिग पीड़िता को भी उनके चंगुल से छुड़ाया। बताया गया है कि आरोपी महिला अपने बेटे-बेटी, दामाद के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थी।

 

एसएससी अजय सिंह ने बताया कि हरिद्वार निवासी युवती परिजनों से नाराज होकर नौकरी और घर की तलाश में निकल गई। इस दौरान युवती की मुलाकात हरिद्वार निवासी आशु प्रधान से हुई। जिसने उसकी मुलाकात ज्वालापुर में रह रहे बंटी नाम के व्यक्ति से कराई। बंटी उसे ज्वालापुर में रानीपुर झाल क्षेत्र की कॉलोनी में ले गया। जहां मौजूद दो महिलाओं ने उससे जिस्मफरोशी कराई और विरोध करने करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने किसी तरह उनके चंगूल से छूटकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर बुधवार की देर शाम ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस और एएचटीयू टीम ने देव ग्रीन कॉलोनी में एक मकान में छापेमारी कर मुख्य सरगना शीला रानी को उसके बेटे सन्नी व बेटी साधना के साथ दबोचा गया। शीला के दामाद विपिन कांत निवासी हाथरस उत्तर प्रदेश की तलाश की जा रही है।