PM ने क्या गलत कहा, घोटालों के लिए कांग्रेस और मनमोहन जिम्मेदार: शाह

उत्तराखंड के टिहरी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रेनकोट वाले बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए कहा कि यूपीए शासनकाल में हुए घोटालों के लिए मनमोहन सिंह और कांग्रेस जिम्मेदार है। अमित शाह ने कहा कि कल पीएम मोदी जी ने कहा कि मनमोहन के शासनकाल में करोड़ों के
 

उत्तराखंड के टिहरी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रेनकोट वाले बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए कहा कि यूपीए शासनकाल में हुए घोटालों के लिए मनमोहन सिंह और कांग्रेस जिम्मेदार है।

अमित शाह ने कहा कि कल पीएम मोदी जी ने कहा कि मनमोहन के शासनकाल में करोड़ों के घोटाले हुए तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है ? पीएम मोदी ने इसमें क्या गलत कहा। उन्होंने मनमोहन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने एक ऐसा पीएम दिया जिसकी आवाज राहुल बाबा और उनकी माता जी के अलावा किसी ने नहीं सुनी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने सर्जिकल स्ट्राइक होने पर पीएम मोदी के लिए खून की दलाली का आरोप लगाया था, वह अपना बयान भूल गए?

शाह ने आगे कहा कि राहुल गांधी कहते फिरते हैं कि ढ़ाई साल में मोदी सरकार ने क्या किया है। मैं उनसे पूछता हूं कि ढ़ाई साल में उत्तराखंड की सरकार ने क्या किया है। उन्होंने कहा कि राहुल ये देश का नहीं उत्तराखंड का चुनाव है।