उत्तराखंड में बड़ा हादसा- यहां गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत

 
 

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) टिहरी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है।  यहां गुरुवार को तहसील देवप्रयाग क्षेत्रान्तर्गत स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-58 पर कौड़ियाला से 500 मीटर आगे देवप्रयाग की तरफ एक ट्रक सड़क से खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक व्यकित की मौत हो गई ।

 

 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को चौकी ब्यासी द्वारा SDRF टीम को सूचित हुआ कि तहसील देवप्रयाग क्षेत्रान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 58 पर कौड़ियाला से 500 मीटर आगे देवप्रयाग की तरफ एक ट्रक वाहन संख्या यूके 17 सीए- 4895 सड़क से खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हुआ। जिसमे रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकयता है। उक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF टीम उप निरीक्षक धर्मेंद्र पंवार के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

घटनास्थल पर पहुँचकर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ 500 मीटर नीचे खाई मे रोप के माध्यम से उतरकर देखा कि एक व्यक्ति अत्यंत गम्भीर अवस्था में है। टीम द्वारा गहनता से चेक करने पर पाया कि उक्त व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। SDRF टीम द्वारा शव को स्ट्रेचर बोर्ड व रोप की मदद से खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया