कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने से पहले आई ये बड़ी ख़बर

उत्तराखंड में कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने से पहले बड़ी ख़बर है। सरकार की सहयोगी पीडीएफ के संयोजक और कैबिनेट मंत्री मंत्रीप्रसाद नैथानी ने देवप्रयाग विधानसभा से कांग्रेस के सिंबल पर नामांकन दाखिल किया है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost कांग्रेस की सूची से
 

उत्तराखंड में कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने से पहले बड़ी ख़बर है। सरकार की सहयोगी पीडीएफ के संयोजक और कैबिनेट मंत्री मंत्रीप्रसाद नैथानी ने देवप्रयाग विधानसभा से कांग्रेस के सिंबल पर नामांकन दाखिल किया है।

अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

कांग्रेस की सूची से पहले नैथानी का देवप्रयाग विधानसभा से कांग्रेस के सिंबल पर नामांकन दाखिल करना ईशारा करता है कि पीडीएफ और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रावत और किशोर उपाध्याय में पीडीएफ को लेकर ही रार भी चल रही थी। अब कांग्रेस की सूची जारी होने से पहले नैथानी का कांग्रेस के सिंबल कर नामांकन करना काफी कुछ बयां कर रहा है।