नरेन्द्रनगर में चलती कार पर गिरा पहाड़, चार की दर्दनाक मौत

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर नरेन्द्रनगर बाईपास के पास चंबा की ओर से जा रही एक कार मलबे में दब गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस और सेना के जवानों ने कार से मलबा हटाकर क्षत-विक्षत शव बाहर निकाले हैं। भूस्खलन से राजमार्ग पूरी तरह से बंद हो
 

ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर नरेन्द्रनगर बाईपास के पास चंबा की ओर से जा रही एक कार मलबे में दब गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस और सेना के जवानों ने कार से मलबा हटाकर क्षत-विक्षत शव बाहर निकाले हैं। भूस्खलन से राजमार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। भूधंसाव से खतरे की जद में आए कुम्हारखेड़ा के 250 से अधिक परिवारों को अन्यत्र शिफ्ट किया गया है। गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर साढ़े बारह बजे भारी बारिश के बीच राजमहल बाईपास के ऊपरी हिस्से में भारी भूस्खलन से मलबा नरेंद्रनगर बाजार जाने वाले मार्ग पर बीआरओ कैंप के पास से होते हुए नीचे सड़क तक फैल गया।

इस दौरान ऋषिकेश से चंबा जा रही एक कार मलबे और पत्थरों के नीचे दब गई। इससे कार सवार वीरेश श्रीकोटी (32) पुत्र सब्बल सिंह निवासी आशुतोष नगर ऋषिकेश, उमेश रावत (33) पुत्र भगत सिंह रावत निवासी इंद्रानगर ऋषिकेश, मुकेश गुसाईं (33) पुत्र सत्य सिंह गुसाईं, निवासी आशुतोष नगर ऋषिकेश और श्याम नौटियाल निवासी तपोवन की मौके पर ही मौत हो गई।
मलबे में दबी कार को काटकर शवों के एक-एक टुकड़े बाहर निकाले गए। एक शव को कुत्ते की मदद से निकाला गया। सीओ बिजेंद्र डोभाल, एसओ मो. अकरम, 11 फील्ड रेजीमेंट के ले. कर्नल आरके गुरंग, कै. अमित चौहान, कै. एमएस भुवन, एसडीएम केके मिश्र और एसडीआरएफ के जवानों ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कर शव बाहर निकाले। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया है।