उत्तराखंड | शादी में जा रहे लोगों की कार गहरी खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

टिहरी(उत्तराखंड पोस्ट) भिलंगना ब्लॉक के बूढ़ाकेदार क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग भेटी गांव से कोट गांव शादी में जा रहे थे।तभी दोपहर करीब
 

टिहरी(उत्तराखंड पोस्ट) भिलंगना ब्लॉक के बूढ़ाकेदार क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग भेटी गांव से कोट गांव शादी में जा रहे थे।तभी दोपहर करीब पौने तीन बजे उनकी कार बालगंगा के अन्तर्गत बूढ़ा केदार क्षेत्र में कोट बिसन मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

सूचना मिलने पर राजस्व, रेगुलर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरु किया। पुलिस, एसडीआरएफ ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों और घायल को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायल को एयर लिफ्ट कर ऋषिकेश लाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/