बयानवीर ना बनें, टिहरी से चुनाव लड़ने वाले मैदान में आएं: धनै

कांग्रेस संगठन और कांग्रेस सरकार की सहयोगी पीडीएफ कोटे से मंत्री दिनेश धनै ने एक बार फिर टिहरी विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोका है। धनै ने कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव टिहरी विधानसभा सीट से ही लड़ेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का नाम लिए बिना उन्होंने कहा वे टिहरी सीट से ही
 

कांग्रेस संगठन और कांग्रेस सरकार की सहयोगी पीडीएफ कोटे से मंत्री दिनेश धनै ने एक बार फिर टिहरी विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोका है। धनै ने कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव टिहरी विधानसभा सीट से ही लड़ेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का नाम लिए बिना उन्होंने कहा वे टिहरी सीट से ही विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। जिन्होंने तय नहीं किया है कि वे कहां से लड़ रहे हैं, वे तय कर लें।

धनै ने किशोर पर तीखा प्रहार करते हुए आगे कहा कि जो टिहरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं मैदान में आएं, बयानवीर न बनें। शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए धनै ने कहा कि पीडीएफ का समझौता हाईकमान के साथ हुआ है। मुख्यमंत्री हरीश रावत इस गठबंधन के नेता हैं। पीडीएफ अंतिम समय तक सरकार के साथ खड़ा है। किसी दल को चलाने की जिम्मेदारी पीडीएफ की नहीं है।

कांग्रेस अथवा किसी अन्य दल से चुनाव लड़ने पर विचार करने के संबंध में काबीना मंत्री ने कहा कि किसी भी चीज पर विचार प्रस्ताव मिलने के बाद होता है। जब उन्हें किसी प्रकार का प्रस्ताव मिला ही नहीं, तो क्या कहा जा सकता है। प्रस्ताव मिलने पर परिस्थितियों के अनुसार निर्णय लिया जाएगा।