उत्तराखंड- आंगन में बैठी महिला पर गुलदार ने किया हमला, ऐसे बची जान

उत्तराखंड के पहाडी इलाकों में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला टिहरी जिले के प्रताप नगर ब्लॉक के आबकी गांव का है। यहां एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया जिसे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।
 

टिहरी  (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पहाडी इलाकों में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला टिहरी जिले के प्रताप नगर ब्लॉक के आबकी गांव का है। यहां एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया जिसे वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 9 बजे चंद्रमा देवी (62) पत्नी अव्वल सिंह नेगी घर के आंगन में अपने पोते- पोतियां के साथ बैठी थी। तभी गुलदार वहां आ गया। जैसे ही गुलदार बच्चियों पर झपटा, चंद्रमा दोनों को पीछे कर खुद गुलदार के सामने आ गईं। गुलदार उन्हें घसीटते हुए ले जाने लगा। तभी परिजनों के शोर मचाने पर गुलदार महिला को छोड़कर भाग गया।

लहूलुहान हुईं चंद्रमा देवी को सीएचसी चौंड पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जौलीग्रांट रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि चंद्रमा देवी पर हमला करने के कुछ ही देर बाद गुलदार ने एक कुत्ते पर हमला किया। इससे गांव में भय का माहौल बना हुआ है।