उत्तराखंड | मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन के जीजा और मौसा की हादसे में दर्दनाक मौत

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) बीती देर शाम उत्तराखंड के टिहरी में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में करीबी रिश्तेदारों की मौत होने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा कांडीखाल-पाली मोटर मार्ग पर हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके
 

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) बीती देर शाम उत्तराखंड के टिहरी  में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में करीबी रिश्तेदारों की मौत होने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा कांडीखाल-पाली मोटर मार्ग पर हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक सोमवार को अपनी रिश्तेदारी में ग्राम पाली खाल के केशर सिंह की बेटी के विवाह समारोह में आए दुल्हन का जीजा और मौसा दोपहर बाद कुछ सामान लेने कांडीखाल गए थे। वहां से वापसी के समय कुछ दूर जाते ही शाम छह बजे पाली मोटर मार्ग पर उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 80 मीटर नीचे कांडीखाल-श्रीनगर मोटर मार्ग पर गिर गई।

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे लेकिन तब तक कार सवार प्रकाश सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह निवासी ग्राम मुंडोली पो. देवलगढ़ श्रीनगर और आनंद सिंह पुत्र जोत सिंह निवासी चौरास श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल ने दम तोड़ दिया था।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost   

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost