उत्तराखंड-  दो व्यक्तियों के शव खाई में मिलने से हड़कंप, दो दिन से थे लापता

 

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट)  टिहरी जनपद की नैनबाग तहसील के अंतर्गत विकासनगर-यमुनोत्री हाइवे पर मरोड़ बैंड के पास एक कार खाई में यमुना नदी के किनारे गिरी मिली। जिसमें सवार दो लोगों के शव मिले हैं । कार सवार दोनों व्यक्ति दो दिन से लापता थे। 

 

नैनबाग पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया सोमवार शाम करीब पौने छह बजे सूचना मिली थी कि विकासनगर-यमुनोत्री हाइवे पर मरोड़ बैंड के पास एक कार यमुना नदी के किनारे गिरी है । बड़कोट से एसडीआरफ की टीम को रेस्क्यू के लिए मौके पर बुलाया गया। एसडीआरफ, पुलिस, तहसील की टीम ने कार दुर्घटना में मृतक विजय वालिया (53) पुत्र रामचंद्र वालिया निवासी सेवला कालां थाना पटेलनगर देहरादून और पवन कुमार (66) पुत्र रतन सिंह निवासी इंद्रलोक कॉलोनी जगजीतपुर हरिद्वार के शव बाहर निकाले। पुलिस ने दोनों मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए नैनबाग पीएचसी भेजा है

 

बताया गया कि दोनों 22 सितंबर सुबह यमुनोत्री धाम की यात्रा पर गये थे। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। लेकिन उसके बाद उनका किसी से कोई संपर्क नहीं हुआ। इस पर दोनों के स्वजन ने 24 सितंबर को पटेलनगर थाना देहरादून में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई। स्वजन भी उनकी तलाश में लगे थे। सोमवार की दोपहर को दोनों लापता व्यक्तियों की मोबाइल की लोकेशन नैनबाग के पास मिली, तो स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंचे तो खाई में कार और दोनों के शव मिले।