सरकार भ्रष्टाचार व बेईमानी पर लगाम लगाने के लिए दृढ़ संकल्प:  मुख्यमंत्री

टिहरी [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को जनपद टिहरी में 42 करोड रु0 की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने आम जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार व बेईमानी पर लगाम लगाने के लिए दृढ़ संकल्प है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार सुदूर आंचलिक क्षेत्रों में चिकित्सकों की
 

टिहरी [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को जनपद टिहरी में 42 करोड रु0 की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री ने आम जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार व बेईमानी पर लगाम लगाने के लिए दृढ़ संकल्प है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार सुदूर आंचलिक क्षेत्रों में चिकित्सकों की तैनाती सर्वोच्च प्राथमिकता से की जा रही है वही शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए सरकार ठोस नीति बनायी जा रही है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने जनपद में टेलीमेडिसन सेवा का शुभारम्भ करते हुए कहा कि वर्तमान में जनपद के 10 स्वास्थ्य उपकेन्द्रों को इससे जोडा गया है।

उन्होंने कहा कि आगामी जनवरी माह तक उत्तराखण्ड देश का पहला राज्य होगा जहाॅ पर टेली सेवायें उपकरणों से लैस बैलून तकनीक के आधार दी जायेगी। इस अवसर पर उन्होने हजारों चिकित्सकों की आंचलिक क्षेत्रों में तैनाती किये जाने की भी बात कही।