उत्तराखंड में 11 हजार करोड़ से बनेंगी 900 किमी सड़कें : नितिन गडकरी

केन्द्रीय सड़क परिवहन एंव राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को रुद्रपुर के रामलीला मैदान में 93 किमी लंबे 4 लेन रामपुर-रुद्रपुर-काठगोदाम राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास किया। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राज्य में चार-धाम यात्रा मार्गों को बेहतर ढंग से कनेक्ट करने के लिए 11 हजार करोड़ रुपए की लागत से 900
 

केन्द्रीय सड़क परिवहन एंव राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को रुद्रपुर के रामलीला मैदान में 93 किमी लंबे 4 लेन रामपुर-रुद्रपुर-काठगोदाम राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास किया। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राज्य में चार-धाम यात्रा मार्गों को बेहतर ढंग से कनेक्ट करने के लिए 11 हजार करोड़ रुपए की लागत से 900 किलो मीटर सड़कों का निर्माण किया जाएगा और पिथौरागढ़ से मानसरोवर के बीच 316 किलो मीटर सड़क को भी बेहतर ढंग से बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री हरीश रावत भी कार्यक्रम में पहुंचे लेकिन केन्द्रीय सड़क परिवाहन एंव राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के डेढ धण्टे देर से रुद्रपुर पहुंचने की सूचना पर रावत लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद पंतनगर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। रावत ने एय़रपोर्ट पर ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का स्वागत किया और ज्ञापन सौंपा। इस पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सीएम से पूछ लिया कि आप कार्यक्रम में नहीं आ रहे हैं क्या, जिस  पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मैं वहां गया था।

कार्यक्रम में केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, नैनीताल-ऊधम सिंह नगर के भा.ज.पा सांसद भगत सिहं कोश्यारी,रामपुर के भाजपा सांसद नेपाल सिंह और भाजपा सांसद तरूण विजय भी मौजूद रहे।