काशीपुर MMS कांड में 7 गिरफ्तार, CM बोले बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

काशीपुर में हुए शर्मनाक घटना पर रावत सरकार सख्त हो गयी है। सीएम हरीश रावत ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों की पहचान हो गयी है। एक-एक कर सबको पकड़ा जा रहा है। रावत ने पीड़ित परिवार
 

काशीपुर में हुए शर्मनाक घटना पर रावत सरकार सख्त हो गयी है। सीएम हरीश रावत ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना को अंजाम देने वालों की पहचान हो गयी है। एक-एक कर सबको पकड़ा जा रहा है। रावत ने पीड़ित परिवार को भी विश्वास दिलाया है कि कोई दोषी बिल्कुल नहीं बचेगा।

घटना के 24 घंटे के भीतर 22 आरोपियों में से सात की गिरफ्तारी हो गयी है। लेकिन अभी भी 15 पुलिस की चंगुल से दूर हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। काशीपुर में युवती के साथ छेड़खानी, वायरल हुआ अश्लील वीडियो

बताया जा रहा है कि तस्वीरों में दिखनेवाले कई लड़के किसी पार्टी से भी ताल्लुक रखते हैं और यही वजह है कि कुछ लोगों को बचाने की कोशिश भी की जा रही है।

गौरतलब है कि काशीपुर में घर से बाहर अपनी भाई को देखने आई लड़की को 22 लड़कों ने पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को वायरल भी कर दिया।