उत्तराखंड- नवजात की मौत के बाद मां ने भी तोड़ा दम, डॉक्टर पर लगा लापरवाही का आरोप

 
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रपुर के जिला अस्पताल में डिलीवरी के बाद नवजात की मौत के बाद हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की भी मौत हो गई, जिससे भड़के परिजनों ने रुद्रपुर जिला अस्पताल में हंगामा किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप  लगाया।

 

जानकारी के मुताबिक गदरपुर निवासी फईम की पत्नी नगमा को शनिवार को प्रसव पीड़ा होने पर जिला अस्पताल लाया गया था। महिला को भर्ती करने के बाद बताया गया था कि शिशु की नॉर्मल डिलीवरी होगी

 

शनिवार देर शाम बीते दिन महिला की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन कर दिया। इस दौरान नवजात की मौत हो गई। नवजात की मौत की खबर के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया भड़के परिजनों ने चिकित्सक पर करने व लापरवाही का आरोप लगाया । हंगामे के बाद पंतनगर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया गया

 

नवजात की मौत के बाद महिला की तबीयत भी खराब होने लगी उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया जहां रविवार को महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया परिजनों ने बताया कि नवजात के शरीर में कट के निशान हैं। डॉक्टर की लापरवाही की वजह से नवजात की मौत हुई है।

 

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि अभी तक परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.