दुखद खबर - भारतीय सेना के जवान के साथ पटियाला में बड़ा हादसा, परिवार में कोहराम

 
 

उधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखण्ड के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है । पंजाब पटियाला में सेना का जवान नहाते समय भाखड़ा नहर में बह गया है । पुलिस – गोताखोर और एनडीआरएफ की टीमें सर्च अभियान चला रहे हैं फिलहाल जवान का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत लालकुआं निकटवर्ती क्षेत्रजवाहर नगर नगला निवासी  भुवन चंद्र भट्ट (30 पुत्र हरिदत्त भट्ट  पंजाब के पटियाला में तैनात हैं। वह 2014 में सेना में भर्ती हुए थे। बताया जा रहा है रविवार की दोपहर वह अपने साथियों के साथ पास लेकर आर्मी एरिया से बाहर निकले थे । बताया जा रहा है समाना रोड पर वह भाखड़ा नहर के पास घूमने के लिए गए हुए थे कि अचानक यह हादसा हो गया।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया गया । पुलिस एसडीआरएफ एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम भारतीय सेना के जवान की तलाश में सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चला रहे वही यह घटना नहर में नहाने के दौरान हुई या फोटो खींचने के दौरान हुई फिलहाल हादसे की वजह भी स्पष्ट नहीं हुई है।

 परिजन खबर मिलते ही पटियाला को रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि भुवन की पिछले वर्ष नवंबर माह में ही शादी हुई थी जबकि उसकी बहन अभी अविवाहित है। घटना से जवान के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।