उत्तराखंड | होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कई लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उधम सिंह नगर के काशीपुर में शनिवार शाम को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम को होटल से एक दर्जन से अधिक युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।
 
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उधम सिंह नगर के काशीपुर में शनिवार शाम को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम को होटल से एक दर्जन से अधिक युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

 

जानकारी के मुताबिक होटल में काफी दिनों से अवैध गतिविधियों की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने होटल में छापामारी की है।

 

पुलिस टीम को होटल से एक दर्जन से अधिक युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है होटल संचालक पूर्व में पोक्सो के तहत जेल गया हुआ है। पुलिस तीन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है जबकि बाकी लोगों को हिदायत देकर उनको छोड़ दिया है।

 

 

बताया जा रहा है कि होटल के रेस्टोरेंट में खाना खाने और मौज मस्ती के नाम पर सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।