उत्तराखंड - यहां घास काटने गए युवक को बाघ ने बनाया निवाला, परिजनों में कोहराम

उधम सिंह नगर जिले के खटीमा से दुखद खबर सामने आई है। यहां सुरई रेंज के जंगल में घास काटने गए युवक को बाघ ने अपना निवाला बनाया। वन विभाग टीम ने घटनास्थल पहुंचकर कई राउंड फायरिंग कर बमु‌श्किल बाघ को भगाकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
 
 

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) उधम सिंह नगर जिले के खटीमा से दुखद खबर सामने आई है। यहां सुरई रेंज के जंगल में घास काटने गए युवक को बाघ ने अपना निवाला बनाया। वन विभाग टीम ने घटनास्थल पहुंचकर कई राउंड फायरिंग कर बमु‌श्किल बाघ को भगाकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के मुताबिक हल्दी घेरा गाँव निवासी केवल सिंह शनिवार को अपने साथियों के साथ कंपाट संख्या 47 सुरई वन रेंज के जंगल में घास काटने गया था। इसी बीच अचानक बाघ ने केवल सिंह पर हमला कर दिया और घसीटते हुए उसको जंगल की ओर ले गया। बाघ के हमले से अन्य साथी घबरा गए घबराये युवकों ने घटना की सूचना नजदीकी वन चौकी पर तैनात कर्मियों एवं परिजनों को दी। जब तक लोग मौके पर पहुंचे तब तक बाघ युवक दम तोड़ चुका था>

सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची वन विभाग ने 14 राउंड फायरिंग कर बमुश्किल बाघ के कब्जे से युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  इस घटना से ग्रामीणों में दहशत के साथ खासा आक्रोश व्याप्त है। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।