उत्तराखंड में बड़ा हादसा | रोडवेज की बस पलटी, चालक की मौत, दो दर्जन से अधिक की हालत गंभीर

किच्छा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में एक रोडवेज हादसे में खबर मिली है जिसमें चालक की मौत हो गई और लगभग 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आयी है। जानकारी के मुताबिक टनकपुर से काशीपुर जा रही टनकपुर रोडवेज डिपो की बस का एनएच-74 पर किच्छा-रूद्रपुर मार्ग पर स्थित
 

किच्छा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में एक रोडवेज हादसे में खबर मिली है जिसमें चालक की मौत हो गई और लगभग 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आयी है।

जानकारी के मुताबिक टनकपुर से काशीपुर जा रही टनकपुर रोडवेज डिपो की बस का एनएच-74 पर किच्छा-रूद्रपुर मार्ग पर स्थित टोलप्लाज के निकट बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरी। जिससे यात्रियों में और आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में लालपुर चौकी पुलिस ने स्थानीय लोगों कि मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा एवं रुद्रपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अन्य जगह गंभीर रूप से घायल लोगों को रेफर कर दिया।

वहीं रोडवेज बस चालक दिनेश निवासी रिठा साहब, जिला चम्पावत की ईलाज के दौरान किच्छा सीएचसी में मौत हो गई। घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस जांच कर असल कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/