युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में BJP नेता का वीडियो वायरल

रूद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी चर्चा का विषय बना हुआ। यह वीडियो उत्तराखंड की किच्छा विधानसभा क्षेत्र के एक भाजपा नेता पर आधारित है। वीडियो में भाजपा नेता एक युवती के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में है। वीडियो सामने आने के बाद पार्टी में
 

रूद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी चर्चा का विषय बना हुआ। यह वीडियो उत्तराखंड की किच्छा विधानसभा क्षेत्र के एक भाजपा नेता पर आधारित है। वीडियो में भाजपा नेता एक युवती के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में है। वीडियो सामने आने के बाद पार्टी में भी हड़कंप मचा हुआ है।

यह वीडियो करीब आठ सेकेंड का है। हालांकि इस मामले में किसी की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन सियासी हलकों में वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पार्टी इस मामले में कार्यवाही कर सकती है।

किच्छा क्षेत्र का निवासी यह नेता संगठन में पदाधिकारी भी है। वह अकसर पार्टी के बड़े कार्यक्रमों में नजर आता है। शुक्रवार को नेता की वीडियो क्लिप वायरल हो गई। क्लिप में यह नेता एक युवती के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में है। वीडियो वायरल होते ही भाजपा संगठन में हलचल मच गई, लेकिन कोई भी मामले में बोलने से बच रहा है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)