उत्तराखंड | युवक-युवती ने पार्क में खाया जहर, दोनों की मौत

उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के जनपद उधमसिंहनगर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां क्षेत्र की एक छात्रा और युवक ने नानकसागर डैम के पार्क में जहर खाकर जान दे दी। बताया गया कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। मौके से मिले सुसाइड नोट में दोनों ने अपनी मौत के
 

उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के जनपद उधमसिंहनगर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां क्षेत्र की एक छात्रा और युवक ने नानकसागर डैम के पार्क में जहर खाकर जान दे दी। बताया गया कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मौके से मिले सुसाइड नोट में दोनों ने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक छात्रा डिग्री कॉलेज में एमए योग द्वितीय सेमेस्टर में पढ़ाई करती थी, जिसकी सुबह 11 से दो बजे तक परीक्षा थी लेकिन वह परीक्षा में नहीं बैठी।

पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 1:15 बजे नानकमत्ता 112 नंबर से सूचना मिली कि एक युवक और युवती ने नानकसागर डैम के पार्क में जहर खा लिया है। इस पर नानकमत्ता एसओ नरेश पाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पार्क में एक पेड़ के नीचे युवक और युवती बेसुध हालत में पड़े मिले। पुलिस ने आननफानन में दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

युवती की पहचान मेलाघाट के सिसैया निवासी शशिकांता मौर्या (23) पुत्री अर्जुन मौर्या के रूप में हुई। मृतक युवक की पहचान मेलाघाट के वनमहोलिया निवासी विक्रम उर्फ सोनू (24) पुत्र बसंत के रूप में हुई है। युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। चर्चा है कि दोनों के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे, इसी के चलते दोनों ने यह कदम उठाया। सूचना पर दोनों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ था।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost   

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost