विधानसभा चुनाव | प्रदेश की दो सीटों पर BSP ने घोषित किए उम्मीदवार

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश की दो सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। उत्तर प्रदेश विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष व बसपा के उत्तराखंड प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने खटीमा विधानसभा सीट से रमेश राणा व सितारगंज विधानसभा सीट पर नवतेज पाल सिंह को
 

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश की दो सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। उत्तर प्रदेश विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष व बसपा के उत्तराखंड प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने खटीमा विधानसभा सीट से रमेश राणा व सितारगंज विधानसभा सीट पर नवतेज पाल सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इस दौरान सिद्दीकी ने दावा किया कि प्रदेश में बसपा के सहयोग कि बिना कोई सरकार नहीं बन सकेगी।

पलायन बड़ा मुद्दा | खटीमा में पार्टी के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में सिद्दीकी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कैराना से पलायन को लेकर भाजपा हो-हल्ला कर रही है। इसके विपरीत उत्तराखंड में भाजपा के शासनकाल में 32 लाख लोगों ने पलायन किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुओं और मुस्लिमों को लड़ाकर सत्ता हासिल करने चाहती है।

कब आएंगे अच्छे दिन ? |केंद्र सरकार औऱ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उत्तराखंड बसपा प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्होंने लोगों को अच्छे दिन आने के सपने दिखाये लेकिन आज तक अच्छे दिन नहीं ला पाए। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अपनी पत्नी जसोदा बेन के भी अच्छे दिन लाने में कामयाब नहीं हो पाए।