हादसा | खटीमा में मंदिर से टकराकर खाई में गिरी इनोवा, 5 की मौत

उधमसिंह नगर जनपद में मेला घाट रोड पर झनकइया से खटीमा वापस आ रही एक इनोवा कार रात में वन शक्ति मंदिर से टकरा कर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिसमें सवार सात में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खटीमा के सात युवक रात को इनोवा
 

उधमसिंह नगर जनपद में मेला घाट रोड पर झनकइया से खटीमा वापस आ रही एक इनोवा कार रात में वन शक्ति मंदिर से टकरा कर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिसमें सवार सात में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार खटीमा के सात युवक रात को इनोवा कार से झनकइया गए हुए थे। वापस लौटते समय उनकी कार मंदिर से जा टकराई और पलटते हुए खाई में गिर गई। रात पौने ग्यारह बजे हुए इस हादसे के बाद मार्ग जा रहे लोगों ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश भट्ट ने सभी शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि इनोवा में सवार सभी युवक आपस में दोस्त थे। वह दो दिन बाद होने वाले झनकट या मेला को देखने के लिए वहां गए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।

हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमें जीत (20 साल) पुत्र राममूरत, इंदरजीत (28 वर्ष) पुत्र हरजीत सिंह, राम कश्यप (23 वर्ष) पुत्र पप्पू राजीव नगर, गुड्डू (24 वर्ष) पुत्र मदन व शिवम पुत्र विनोद निवासी शिव कॉलोनी शामिल है। राजू नगर के रहने वाले अजय कुमार और दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हैं।