रुद्रपुर मेयर पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह के खिलाफ कोर्ट के आदेश सपर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेयर रामपाल सिंह पर रंगपुरा चौकी क्षेत्र निवासी एक युवक ने मेयर पर दस लाख की रंगदारी मांगने का संगीन आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार कोर्ट
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह के खिलाफ कोर्ट के आदेश सपर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेयर रामपाल सिंह पर रंगपुरा चौकी क्षेत्र निवासी एक युवक ने मेयर पर दस लाख की रंगदारी मांगने का संगीन आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार  कोर्ट में दिए प्रार्थनापत्र में रंपुरा वार्ड नंबर छह निवासी कांता प्रसाद गंगवार ने बताया कि क्षेत्र में ही उसने अपने प्लॉट पर मकान बनाया हुआ है। इस मकान पर मानव कल्याण एवं उत्थान समिति के नाम से संस्था का संचालन किया जा रहा है। उसने आरोप लगाया कि बीते 13 और 16 जनवरी को मेयर रामपाल और अन्य लोग उसके मकान पर पहुंचे और दस लाख की रंगदारी की मांग करने लगे।

बताया गया कि पैसे नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। उसने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्हें कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।

मंगलवार को सुनवाई में कोर्ट ने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को एक सप्ताह के भीतर मेयर रामपाल के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की विवेचना करने के आदेश दिए थे। इसके बाद बुधवार को रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने मेयर रामपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/