उत्तराखंड में कोरोना का कहर | 6 साल की बच्ची मिली कोरोना पॉजिटिव

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में लाहौरियान मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार की 6 साल की मासूम बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक काशीपुर के लाहौरियान मोहल्ले में एक परिवार किराए के मकान में रहता है ।परिवार की महिला फरवरी माह में अपने दो बेटों व एक बेटी
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में लाहौरियान मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार की 6 साल की मासूम बच्ची कोरोना पॉजिटिव मिली है।

मिली जानकारी के मुताबिक काशीपुर के लाहौरियान मोहल्ले में एक परिवार किराए के मकान में रहता है ।परिवार की महिला फरवरी माह में अपने दो बेटों व एक बेटी के साथ अपने मायके फिरोजाबाद के रसूलगंज थाना क्षेत्र गई थी। 20 मई को वह वापस ठाकुरद्वारा बॉर्डर पर आ गई। जिसके बाद उसका पति उन्हें बाइक से अपने घर ले आया।

अगले दिन उन्हें अस्पताल ले जाकर उनकी जांच के लिए सेम्पल भेजा गया। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ अमरजीत सिंह ने बताया कि इस दौरान मां समेत तीन बच्चों के सेम्पल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें 6 साल मासूम में कोरोना की पुष्टि हुई है। जबकि अन्य तीनों निगेटिव आये है। माँ समेत तीनों बच्चों को हल्द्वानी में सुशीला तिवारी हॉस्पिटल भेजा जा रहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/