बच्चे के ईलाज से किया इंकार तो पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

डॉक्टर के बीमार बच्चे को देखने से इंकार करने के बाद बच्चे की मौत आहत हुए व्यक्ति ने अपने साले के साथ मिलकर दिनदहाड़े डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों हत्यारोपियों को बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि बता दें कि 20 अप्रैल को बाल
 

डॉक्टर के बीमार बच्चे को देखने से इंकार करने के बाद बच्चे की मौत आहत हुए व्यक्ति ने अपने साले के साथ मिलकर दिनदहाड़े डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों हत्यारोपियों को बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि बता दें कि 20 अप्रैल को बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. एसके सिंह ओपीडी में मरीजों को देख रहे थे। तभी एक बदमाश ने उन्हें ओपीडी में ही तमंचे से गोली मार दी थी। इलाज के लिए ले जाने के दौरान डॉ. एसके सिंह की मौत हो गई थी। इसके बाद आईएमए और सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सभी स्वास्थ्य सेवाएं बंद कर दी थीं।

डॉक्टर ने बच्चे का ईलाज करने से किया था इंकार

आरोपी मानिक ने बताया कि उसका बेटा भव्वी राठी जो 3 मार्च 2016 को पैदा हुआ था, 17 अप्रैल को बच्चे की तबियत अचानक बिगड़ गई। बच्चे के ईलाज के लिए मानिक उसके इलाज के लिए वह उसे डॉ. एसके सिंह के पास लाया था। डॉ. सिंह ने उसके बच्चे को ड्रिप व इंजेक्शन लगाकर दवा देकर घर भेज दिया। 18 अप्रैल को वह दोबारा डॉ. सिंह के पास आया तो डॉक्टर ने बच्चे को इंजेक्शन लगाकर घर भेज दिया। रात को अचानक फिर बच्चे की तबियत खराब हुई तो वह डॉक्टर के पास आया। उसने बच्चे की तबियत बताने का प्रयास किया, लेकिन डॉ. सिंह घर से बाहार नहीं निकले। उसने कई बार प्रार्थना की पर उसके बच्चे को डॉक्टर ने नहीं देखा।

वह बच्चे को अन्य अस्पताल भी ले गया, लेकिन वहां डॉक्टर नहीं मिले। जिसके चलते 19 अप्रैल की सुबह उसके बच्चे की मौत हो गई। मानिक ने बताया कि बच्चे की मौत से वह टूट गया और उसने उसी दिन डॉक्टर की हत्या करने की ठान ली। 20 अप्रैल को अपने साले शिवम के साथ मिलकर उसने डॉ. एसके सिंह की अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी।