हरीश रावत ने रखी पार्टी, लोगों से की उत्तराखंड के फलों, खाद्य पदार्थों को प्रोत्साहन की अपील

मिस्र (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को रुद्रपुर में एक खास पार्टी का आयोजन किया। हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के स्थानीय फलों व खाद्य पदार्थों के प्रोत्साहन और नशे के खिलाफ जंग की थीम पर लेक पैराडाइज रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग
 

मिस्र (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को रुद्रपुर में एक खास पार्टी का आयोजन किया।

हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के स्थानीय फलों व खाद्य पदार्थों के प्रोत्साहन और नशे के खिलाफ जंग की थीम पर लेक पैराडाइज रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। अपने संबोधन में लोगों से आह्वान किया कि वे उत्तराखंड के फलों, खाद्य पदार्थों आदि के प्रोत्साहन में अपना योगदान दें।

allowfullscreen

पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तराखंड के स्थानीय फलों व खाद्य पदार्थों के प्रोत्साहन और नशे के खिलाफ जंग की थीम पर लेक पैराडाइस, रुद्रपुर में आयोजित की गयी। कार्यक्रम में जसपुर की कचरी, गडेरी के गुटके, रुद्रपुर के अमरूद, कीवी, पकौड़ी के साथ सिलबट में बनी हुई चटनी, अल्मोड़े के नींबू की सन्नी व लहसुन व धनिये का नमक, ओखलकांडा, रामगढ़ और लोहाघाट के माल्टे, भगवानपुर व किच्छा के जैविक गुड़ के साथ लोगों ने गरमा गरम चाय का लुफ्त उठाया।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/