हरीश रावत का बड़ा आरोप- नींबू-गुड़ पार्टी में शामिल होने वालों को मिल रही है धमकी

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) आपको ध्यान होगा कि कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रुद्रपुर में नींबू-गुड़ पार्टी आयोजित की थी। अब पूर्व सीएम हरीश रावत का अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए ये कहना है कि रुद्रपुर में हुई नींबू गुड़ पार्टी में शरीक होने वालों को धमकाया जा रहा है, डांटा जा रहा
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) आपको ध्यान होगा कि कुछ दिन पहले  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रुद्रपुर में नींबू-गुड़ पार्टी आयोजित की थी।

अब पूर्व सीएम हरीश रावत का अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए ये कहना है कि रुद्रपुर में हुई नींबू गुड़ पार्टी में शरीक होने वालों को धमकाया जा रहा है, डांटा जा रहा है।

रावत ने आगे लिखा कि क्यों नाराज होते हो, नींबू उत्तराखंडियत का प्रतीक है और गुड़, प्यार और मोहब्बत का प्रतीक है, दोनों हमारी पहचान है, क्या बिना इन पहचानों के राजनीति में खड़े हो सकोगे!

पूर्व सीएम ने कहा कि मुझसे नाराजगी किसी को हो सकती है, उत्तराखंडियत से तो नाराजगी नहीं होनी चाहिए, बिना उत्तराखंडियत के कैसे राजनीति आगे चलेगी?

allowfullscreen

हरीश रावत का ईशारा किसकी ओर है ये तो वही बेहतर बता पाएंगे लेकिन उनकी इस पोस्ट के बाद से ही कयासों का बाजार गर्म हो गया है कि क्या बीजेपी के कुछ नेता कांग्रेसियों को धमका रहे हैं या फिर कांग्रेस में ही अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं है। खैर जल्द इस बात का भी खुलासा हो ही जाएगा।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/