उत्तराखंड | 4 साल की बच्ची का आंगनबाड़ी से अपहरण के बाद हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के खटीमा में सनसनी मचा देने वाली वारदात सामने आयी है जो आपको भी होश उड़ा देगी। यहां रिश्तेदार बनकर आया एक व्यक्ति आंगनबाड़ी केंद्र से चार वर्षीय बच्ची को ले गया और उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद बच्ची का शव जंगल से बरामद हुआ है। पुलिस को बच्ची
 

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के खटीमा में सनसनी मचा देने वाली वारदात सामने आयी है जो आपको भी होश उड़ा देगी। यहां रिश्तेदार बनकर आया एक व्यक्ति आंगनबाड़ी केंद्र से चार वर्षीय बच्ची को ले गया और उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद बच्ची का शव जंगल से बरामद हुआ है। पुलिस को बच्ची के साथ दुष्कर्म की भी आशंका है।

वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने देर रात तक कोतवाली में रहे। फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि से वहां एसएसबी भी तैनात की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे बाजार पुलिस चौकी को सूचना दी कि आंगनबाड़ी केंद्र में गई उसकी चार वर्षीय बेटी घर नहीं लौटी है और केंद्र से कोई उसे साथ ले गया है।

तलाश करने पर उसकी लोकेशन कंचनपुरी के आसपास मिली। इसके बाद बच्ची को साथ ले जाने वाले युवक को पकड़कर उससे पूछताछ की गयी। उसकी निशानदेही पर देर शाम जंगल में बच्ची का शव बरामद हुआ। डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा और ये भी साफ हो सकेगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं। कोतवाली में अपने ढाई वर्षीय बेटे को गोद में लिए बच्ची की मां के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

मारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/